Insomnix अनिद्रा के खिलाफ: आपकी गहरी नींद

Insomnix अनिद्रा के खिलाफ: आपकी गहरी नींद

एक ही बार के उपचार से अनिद्रा, तनाव और न्यूरोसिस से छुटकारा पाइए

  • नींद को सामान्य करती है
  • उत्कंठा और उद्वेग को खत्म करती है
  • तेजी से नींद आने में मदद करती है
  • निरंतर बनी रहने वाली थकान को दूर करती है
  • मूड बेहतर करती है
  • उच्च तंत्रिका तनाव से बचाती है
ऑर्डर करें

INSOMNIX एक प्राकृतिक दवाई है जो आपकी मानसिक अवस्था में सुधार लाती है और नींद को सामान्य बनाती है

वैज्ञानिकों ने अगली पीढ़ी की यह दवा तैयार की है जो सामान्य नींद लाने, चिंता से छुटकारा पाने, तनाव और निरंतर बनी रहने वाली थकान से छुटकारा दिलाने में मदद करता है। यह एक पूरी तरह से प्राकृतिक और गैर-विषाक्त उत्पाद है। इसका मुख्य सक्रिय घटक है बैकोपा मोननेरी, ओसीमम सैंकटम और सेंटेला एशियाटिका के प्राकृतिक अर्क, जो अनिद्रा से राहत देते हैं और शरीर की सभी प्रणालियों के कामकाज को सुधारते हैं।

Insomnix अनिद्रा के खिलाफ: आपकी गहरी नींद

ऑर्डर करें

Insomnix कैसे अनिद्रा और न्यूरोसिस से कैसे निपटती है

  1. बैकोपा मोननेरी नैदानिक ​​अभ्यास में, यह एक प्रभावी कृत्रिम निद्राजनक साबित हुई है, जो नींद की अवधि को बढ़ाती है और रात में बार-बार जगने की समस्या को कम करती है। खुशी के हार्मोनों (सेरोटोनिन और डोपामाइन) के उत्पादन को बेहतर करती है।
  2. ओसीमम सैंकटम यह प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट है। यह शरीर को साफ करता है और प्रतिरक्षा को बढ़ाता है। जीवन शक्ति और ऊर्जा देता है। जलवायु या मौसम परिवर्तन के लक्षणों से राहत देता है। तनाव कम करता है और केंद्रीय तंत्रिका तंत्र को शांत करता है।
  3. सेंटेला एशियाटिका यह नींद में गड़बड़ी करने वाले लक्षणों को खत्म करता है और इसका एक नोटोट्रोपिक प्रभाव होता है – मस्तिष्क को संतुलित करता है, स्मृति, एकाग्रता और ध्यान में सुधार करता है।

Insomnix: नैदानिक परीक्षण

2015 में, ब्राइटन में नैदानिक परीक्षण किए गए थे। इच्छुक लोगों को तीन समूहों में विभाजित किया गया: समूह 1 के प्रतिभागियों को Insomnix दिया गया, समूह 2 के लोगों को इसी तरह का दूसरा उत्पाद दिया गया, और समूह 3 (नियंत्रण समूह) के रोगियों को एक प्लेसेबो दिया गया। 3 महीने की अवधि तक अध्ययन किया गया। शुरू में, सभी लोगों में नर्वस चिड़चिड़ापन, चिंता, नींद विकार और वेजीटेटिव-वैस्कुलर विकार आदि समस्याएँ हुईं।

 

97% मरीज़, जो Insomnix ले रहे थे, उन्होंने अपनी स्थिति में सुधार बताया और उनकी नींद सामान्य हो गई। उनकी सिरदर्द और उत्कंठा की समस्या दूर हो गई, उनके लिए सोना आसान हो गया। ईईजी रीडिंग्स के अनुसार, इन मरीज़ों में नींद की पूरी अवधि का 75-80% समय स्लो-वेव (धीमी) नींद का होता था, जो सामान्य सीमा के भीतर है।

 

3% समूह 2 के मरीज़ों ने अपनी नींद में सुधार महसूस किया। 97% अपनी नींद के दौरान रेपिड आई मूवमेंट चक्र से आगे नहीं बढ़ पाए और बहुत थकान के साथ उठे। समूह 3 के मरीज़ों ने किसी तरह के सुधार का अनुभव नहीं किया

उपयोग के लिए निर्देश

रोज़ 1 कैप्सूल लीजिए। ये कवच वाले कैप्सूल आंतों में घुल जाते हैं और पेट की अंदरूनी सतह को नुकसान नहीं पहुँचाते हैं!
हर शाम

विशेषज्ञ की राय

Insomnix अनिद्रा के खिलाफ: आपकी गहरी नींद

अनिद्रा, तंत्रिका तनाव और तनाव हमारे शरीर पर प्रतिकूल प्रभाव डालते हैं। हमारे जीवन के सभी क्षेत्रों, काम से लेकर निजी रिश्तों पर उनका नकारात्मक प्रभाव होता है। इन विकारों से पीड़ित लोग चिड़चिड़े, आक्रामक हो जाते हैं, ध्यान केंद्रित नहीं कर पाते हैं और अक्सर गलतियाँ करते हैं। इसलिए पर्याप्त नींद लेना महत्वपूर्ण है, और मैं अपने रोगियों को Insomnix लेने की सलाह देता हूँ। दवा तंत्रिका तंत्र को शांत करने और रात में आरामदायक नींद प्रदान करने का काम करती है। इसकी प्राकृतिक संरचना की बदौलत, Insomnix की लत नहीं पड़ती है और इसका कोई दुष्प्रभाव भी नहीं है।

डॉ. अनिल सब्बरवाल, एमडी, न्यूरोलॉजिस्ट

समीक्षाएँ

मैं 12 साल से अधिक समय तक अनिद्रा का शिकार रही। जो शायद मेरे गंभीर अवसाद के कारण था, पर मुझे पूरा यकीन नहीं है। Insomnix ने मेरी मदद की। एक एक ही कोर्स के बाद, मैं एक बच्चे की तरह सोने लगी हूँ। नींद के लिए नियम बनाने की कोशिश करें। महत्वपूर्ण बात यह है कि हर रोज़ लगभग एक ही समय पर सोने जाएँ और सो कर उठें। यह शुरू में कठिन था पर फिर आसान हो गया।

विनीता दास

मैं दो साल से अधिक समय तक निरंतर अनिद्रा से पीड़ित रहा। सो पाना बहुत कठिन होता था, कभी-कभी मैं पूरी रात जागता रहता था। मुझे लगातार नींद की कमी की शिकायत रहती थी। जैसे ही मैं थोड़ा परेशान होता था – तुरंत अनिद्रा हो जाती थी। Insomnix की बदौलत मेरी नींद सामान्य हो गई। उपचार के एक कोर्स के बाद, मुझे अब किसी भी अन्य दवा की आवश्यकता नहीं है।

अतुल शर्मा

मुझे भी ठीक यही समस्या थी: मैं बिल्कुल भी नहीं सो पाती थी, और अगर सो जाती थी, तो मैं बीच रात में उठ जाती थी, फिर से सोने में असमर्थ रहती थी क्योंकि डर होता था कि मैं बाकी रात जागती ही रहूंगी। 4 महीने तक ऐसे ही चलता रहा। Insomnix एकमात्र ऐसी दवा है जो मेरे लिए कारगर रही और मुझे अच्छी नींद सोने में मदद की। मुझे अब हर रात अच्छी नींद आती है! इस दवा के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।

लतिका नारायण

ऑर्डर करें

Leave a Reply

;-) :| :x :twisted: :smile: :shock: :sad: :roll: :razz: :oops: :o :mrgreen: :lol: :idea: :grin: :evil: :cry: :cool: :arrow: :???: :?: :!: